Shri Udiya Baba tapobhumi | Shri Udiya Baba Aashram




  श्री देवत्र्य आदर्श इंटर कॉलेज के सामने स्थित उड़िया बाबा आश्रम वर्तमान मैं सुनसान एवं साधना कक्ष अपने आध्यात्मिक परमाणुओ की अनभूति आज भी दर्शन करते है इस आश्रम मैं कितने अखंड भण्डारो का आयोजन हुआ  है इस की संख्या कौन निर्धारित कर सकता है श्री उड़िया बाबा को अन्नपूर्ण की सिद्धि थी उन्हें वह सिद्धि इसी आश्रम मैं हुई थी बाबा का यह चमत्कार था की उनके भण्डारो मैं कभी किसी भी स्थिति में  किसी भी चीज की कोई कमी नहीं पड़ती थी वर्तमान मैं महाराज श्री का चित्र व् खडाऊं इसी आश्रम मैं प्रतिष्ठित है इनकी पूजा आरती भी प्रातः  और साय को  होती है किन्तु आवस्यकता है इस स्थान को फिर से चेतन्य करने की ।

उड़िया बाबा आश्रम:- 


Shree Udiya Baba Ashram

Udiya Baba Tapobhumi


Comments

Unknown said…
करनवास एक ऐसा धार्मिक स्थल है जिसे लोग युगों युगों से जानते है...इन स्थलो पर घूम कर काफ़ी मानसिक शान्ति मिलती है....जय श्री राम...जय माँ गंगे

Popular posts from this blog

History of Karanwas

Kalyani Devi Mandir Karanwas

Sri Devatray Aadarsh inter college karanwas